Shamshera Movie Review and Rating : एक्शन और रोमांस से भरी है ‘शमशेरा’

Shamshera Movie Review and Rating in Hindi : रणवीर कपूर की कई सालो बाद करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ” शमशेरा ” के साथ पर्दे में वापसी हुयी है । इस फिल्म में रणवीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी दिखाई देने वाले हैं । तो आईये शमशेरा मूवी के रिव्यु और रेटिंग के बारे में जानते हैं ।

Shamshera Movie Review and Rating in Hindi
Shamshera Movie Review and Rating in Hindi

Source : Pinterest

Shamshera Movie Review and Rating in Hindi

इस फिल्म में आपको रणवीर कपूर डबल रोले में दिखाई पड़ेगे । इस साल पृथ्वीराज , जर्सी और बच्चन पाण्डेय जैसी फिल्मे रिलीज़ हुयी । लेकिन कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नही मचा पाई हैं । सभी फिल्मे एक के बाद एक फ्लॉप साबित हुयी हैं ।

Shamshera movie Trailer

ऐसे में शमशेरा मूवी को आज सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है । इस फिल्म में रणवीर कपूर के अलावा मशहूर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के अलावा वाणी कपूर भी दिखाई पड़ेगे । यह फिल्म पूरी तरह से एक्शन पैक्ड पीरियड ड्रामा से भरी पड़ी है । इस फिल्म को देखकर ऐसा लग रहा है कि सायद यह फिल्म बॉलीवुड सिनेमा में धमाल जरुर मचाएगी ।

शमशेरा फिल्म की समीक्षा

यह फिल्म रिलीज़ होते ही भारत के पुरे सिनेमाघरों में धूम मचा दी है । रणवीर कपूर के डबल एक्शन वाली यह मूवी लोगों के दिल में बहुत खुसी बरसाने वाली है । आपको बता दे रणवीर कपूर चार साल बाद किसी मूवी में दिखाई पड़े हैं ।

संजय दत्त “शमशेरा ” फिल्म में एक दरोगा का रोल निभा रहे हैं जिसका नाम शुद्द सिंह है । रणवीर कपूर इस मूवी के महानायक के रूप में दिखाई पड़े हैं । रणवीर कपूर इस फिल्म में अमीरों को लूटकर गरीबो की सेवा करते हुए दिखाई दे रहे हैं । वहीं वाणी कपूर ने एक डांसर का रोले निभाया है जिसका नाम सोना सिंह है ।

Shamshera Movie Review and Rating in Hindi

Shamshera Movie Review and Rating in Hindi

” शमशेरा ” आम लोगों के जीवन पर बनायीं गयी एक एक्शन फिल्म है । ऐसे में इस मूवी से बहुत आशय है की यह लोगों के दिलो में राज़ करने वाली है । इस फिल्म में बारे में रणवीर कपूर ने खा है की यह फिल्म सिर्फ और सिर्फ जनता के लिए b अनाई गयी है ।

शमशेरा मूवी की कहानी में एक शहर के बारे में दिखया गया है जिसका नाम क़ज़ा है । संजय दत्त जोकि शुद्द सिंह के रूप m,e दिखाई पड़ रहे हैं वे लोगों पर जुर्म करते हुए दिखाई देते हैं । व्ही रणवीर कप्पोर यानी शमशेरा एक डाकू है जो अमीर लोगों को लुटता है वह गरीब लोगों की मदद करना चाहता है ।

यह कहानी डकैत जनजाति की है जोकि 1800 में अंग्रेजो के खिलाफ उनके द्वारा किये जा रहे जुर्म के विरोध में किये गये पर्दर्शन की कहानी है । रणवीर कपूर अंग्रेजो से पंगा लेता है और उनकी गुलामी करने से मना कर देता है । इसके बाद अंग्रेज शमशेरा को रोकने के लिए सबसे खूखार दरोगा शुद्द सिंह को भेजते हैं । फिल्म में शमशेरा और शुद्द सिंह का सामना देखने में बहुत मज़ा आता है । इस जंग में कौन जीतता है ये जानने के लिए आपको शमशेरा मूवी देखनी पड़ेगी ।

Leave a Comment